ज्वलंत मुद्दे

6/recent/ticker-posts

इंटर परीक्षा में कॉमर्स की जिला टॉपर कोमल को किया गया सम्मानित

कोमल के साथ उसके माता और पिता को भी सम्मान में प्रशस्ति पत्र ,स्मृति चिन्ह ,साहित्य और अंग वस्त्र दिया गया


रिपोर्ट 
फूलदेव पटेल 

मुजफ्फरपुर। इंटरमीडिएट परीक्षा में कॉमर्स में जिला की टॉपर कोमल को आज रामदयालु स्थित ब्लूम्स एंड ब्लूम्स  स्कूल में उनके माता-पिता के साथ सम्मानित किया गया। वर्ग नर्सरी से 10 तक की पढ़ाई कोमल इसी स्कूल से की है। जिला टॉपर कोमल को सम्मानित करने के लिए बिहार विश्वविद्यालय के टॉपर एवं गोल्ड मेडलिस्ट डॉ सतीश कुमार साथी विशेष रूप से आमंत्रित थे। 

इंटर परीक्षा में कॉमर्स की जिला टॉपर कोमल को किया गया सम्मानित

कोमल को सम्मानित करते हुए प्रशस्ति पत्र ,स्मृति चिन्ह ,साहित्य एवं पुष्पहार भेंट किया गया। जबकि इनकी माता सुधा गिरी एवं पिता अशोक गिरी को बेटी की उपलब्धि पर शॉल एवं माला से सम्मानित किया गया। विद्यालय के निदेशक दिलीप कुमार सिंह एवं प्रधानाचार्य राधा कुमारी ने आगत अतिथियों का स्वागत करते हुए इसे विद्यालय के लिए उपलब्धि बतलाया। 

इंटर परीक्षा में कॉमर्स की जिला टॉपर कोमल को किया गया सम्मानित

मुख्य अतिथि डॉ सतीश कुमार साथी ने उपस्थित छात्रों को संबोधित करते हुए कहा की टॉपर होने के लिए मेहनत के साथ-साथ अनुशासन और आत्मविश्वास का होना जरूरी है। इसके अलावा विद्यालय के शिक्षक रामाशंकर साह ,कौशल किशोर ,उमा कांत शास्त्री ,राजेश कुमार ,दीप्ति कुमारी ,सुरुचि, तान्या ,संजना, रीना आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन वर्ग दशम की छात्रा सृजा शंकर ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ